जानिए कपिल शर्मा के सफलता की कहानी

By Unknown - June 16, 2017

इनका जन्म 2 अप्रैल 1981 मैं पंजाब के अमृतसर मैं हुआ/इनके पिता का नाम जीतेन्द्र कुमार था जो पंजाब पुलिस मैं हेड कांस्टेबल थे/कपिल को बासीपन से ही म्यूजिक और लोगो को हँसाने का शोक था/जब वो सेकंड्री स्कूल मैं पढ़ रहे थे तब उन्हें पता चला की उनके पिता को थर्ड स्टेज मैं कैंसर हो गया है इससे कपिल काभी नाराज हुए/एक ऐसा भी समय आया की उनके पास एक भी पैसे नहीं थे/तब उन्होंने एक पीसीओ मैं कम करना सुरु कर दिया/ताकि उनका खर्चा निकल जाए/ बाद मैं उन्होंने अपने आगे की पढ़ाई के लिए हिन्दू collage मैं अडमिसन कारवाइ अचानक उनके परिवार पे दुखो का पहाड़ टूट परा की उनके पिता की मिर्तु हो गयी/लेकिन पिता के पुलिस मैं रहने के कारन उनके घर से किसी एक को वो नोकरी मिलती कपिल के माँ चाहती थी की ये नोकरी कपिल करे लेकिन इस बात से मन कर दिया तो ये नोकरी उनके भाई को मिली/कपिल अपने collage मैं सब को हासय करते थे वो अपने collage मैं बहुत फेमस हो गए थे/कपिल ने बहुत ही रिस्क उठा कर वो अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस खोले/जिसका नाम कॉमेडी नाईट विथ कपिल रखा/

  • Share:

You Might Also Like

0 comments

हार्दिक पण्डया की जीवनी

इनका जन्म 11 ओक्टूबर 1993 मैं गुजरात के सूरत मैं हुआ इनके पिता हिमांशु पण्डया जिनका खुद का एक कार फाइनेंस का बिसनेस था/हार्दिक के अलावा उनक...