जानिए अक्षय कुमार की जीवनी

By Unknown - June 16, 2017

इनका रियल मैं राजीव भाटिया था ये पंजाब के अमृतसर के थे/ये बचपन से ही चांदनी चौक डेल्ही मैं रहने लगे/ये अपनी पढ़ाई 12th के बाद छोर दी और अपने खर्चे निकालने के लिए कोई भी छोटे कम करते थे/इन्हें स्पोर्ट्स का बहुत शोक था/इसलिए वो मार्शल आर्ट सिखने के लियें बैंकॉक गए वो वह भी काम करते थे/वहा से वो कोलकाता आये फिर कोलकाता से वो मुम्बई आये वहा वो बच्चे को मर्सल आर्ट सिखाने लगे/उन्ही बच्चा मैं से एक फोटोग्राफर था वो उन्हें मॉडलिंग मैं जाने की सलाह दी वो जब मॉडलिंग मैं गए और मॉडलिंग ख़त्म होने के बाद उन्हें 20000 रुपये मिले उन्होंने सोचा की मैं महीने मैं जब 5000 कमाता हूँ और यहाँ सिर्फ 2 दिन मैं 20000रुपय मिले उन्होंने सोच लिया की मुझे कुछ भी करके मॉडलिंग मैं ही रहना है/एक बार उन्हें मॉडलिंग के लिए बेंगलोर जाना था वो सुबह उठे एक्सरसाइज कर रहे थे तब कॉल आता है की आप लेट होने के कारन फ्लाइट मिस कर गए है/उन्होंने बॉलीवुड मैं अपनी केरीअर शुरुआत 1991 मैं सौगंद फ़िल्म से की अक्षय उसके बाद कभी भी पीछे मुर कर नहीं देखे/

  • Share:

You Might Also Like

0 comments

हार्दिक पण्डया की जीवनी

इनका जन्म 11 ओक्टूबर 1993 मैं गुजरात के सूरत मैं हुआ इनके पिता हिमांशु पण्डया जिनका खुद का एक कार फाइनेंस का बिसनेस था/हार्दिक के अलावा उनक...