Life of Arjit Singh

By Unknown - June 14, 2017

इनका जन्म 25 अप्रील 1987  मैं मुर्शिदाबाद west Bengal मैं हुआ/उन्हे बचपन से हि म्यूज़िक का शौक था उन्होने बहूत ही कम उम्र मैं म्यूज़िक कि शुरुआत कि उनका शिक्षा राजा विजय सिंघ हाइ स्कूल से कि उनके शिक्षक का कहना था कि वो बहूत बड़े singer बनेंगे उन्हे प्रॉफ्फेस्नल ट्रैनिंग भी मिली/राजेन्द्र प्रसाद हजार ने उन्हे म्यूज़िक सिखाया/उन्होने अपनी बाकी शिक्षा स्रीपत सिंघ collage से कि जब वो 18 साल के थे तब वो अपने गुरु राजेन्द्र प्रसाद कि सलाह लेकर फेम गुरुकुल नामक reality शो मैं हिषा लिया और वो आगे बढ़ते आगे बढ़ते गये/अर्जित advertise न्यूज़ रेडियो मैं म्यूज़िक देकर पोपुलर हो गये उन्हे 2011 मैं पहली वार बड़े परदे पर काम करने का मौका मिला जो म्यूज़िक मर्डर 2फिल्म के लिये उपयोग किय गया फ़िर मौहाबत म्यूज़िक था इशी तरह उन्होने अपनी म्यूज़िक कि शुरूआत कि/

  • Share:

You Might Also Like

0 comments

हार्दिक पण्डया की जीवनी

इनका जन्म 11 ओक्टूबर 1993 मैं गुजरात के सूरत मैं हुआ इनके पिता हिमांशु पण्डया जिनका खुद का एक कार फाइनेंस का बिसनेस था/हार्दिक के अलावा उनक...